मनोरंजन

Vidya Balan Photoshoot Without Clothes Went Viral On Social Media

[ad_1]

Vidya Balan Bold Photoshoot: बॉलीवुड में अपनी उम्दा एक्टिंग के जरिए लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी फनी रील्स शेयर करती रहती हैं. जो काफी वायरल भी होती हैं. वहीं अब हाल ही में इंटरनेट पर एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखने को मिला है. जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

विद्या बालन ने कराया बोल्ड फोटोशूट
दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के साथ एक फोटोशूट कराया है. जिसमें वो बिना कपड़ों के अखबार के साथ पोज देती नजर आईं. एक्ट्रेस की इस फोटो को डब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  फोटो में विद्या एक कॉफी टेबल पर विद आउट क्लॉथ्स के अखबार से अपनी बॉडी कवर कर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं. उन्होंने हाथ में एक कप लिया हुआ और आंखों पर काला चश्मा लगाया है. एक्ट्रेस ने खुले कर्ली बाल और ग्लोसी मेकअप से अपने लुक को कंपलीट किया है. वहीं विद्या की इस फोटो ने एक बार फिर फैंस के होश उड़ा दिए हैं और वो कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे हैं.


फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
डब्बू की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यूजर ने विद्या की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘फायर.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बहुत ही अच्छी फोटो है.’ हालांकि कुछ लोगों को विद्या का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया है और उन्होंने एक्ट्रेस के लिए काफी नेगेटिव कमेंट किए. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि, ‘अडल्ट फिल्म बनाने की तैयारी में है.’, इसके अलावा एक और ने लिखा कि, ‘कपड़े तो पहन लेने देते फोटोशूट के लिए.’ बता दें कि विद्या बालन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो बहुत जल्द कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.


यह भी पढ़ें-

Anupam Kher House Pics: मुंबई के सी-फेसिंग लग्जरी हाउस में रहते हैं अनुपम खेर, देखिए एक्टर के घर की इनसाइड फोटोज

 


#Vidya #Balan #Photoshoot #Clothes #Viral #Social #Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button