9 coming from Kharar going to UP overturned by auto side, full of 4, including child, 3 injured | खरड़ से यूपी जा रहा 9 लाेगाें से भरा ऑटो बस की साइड लगने से पलटा, बच्चे समेत 4 की मौत, 3 जख्मी


अम्बाला/मोहाली21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • एक महिला व उसके 2 बच्चे पीजीआई रेफर
  • डेराबस्सी के कुछ दूरी पर जाते ही हुआ हादसा

खरड़ से 462 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के बदायूं जा रहे 2 परिवारों के 4 बच्चों समेत 9 लाेगाें से भरा ऑटो अंबाला से पहले जीटी रोड पर बस की साइड लगने से पलट गया। शनिवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुए इस हादसे में ऑटो सवार 1 बच्चे समेत 4 लोगों की माैत हाे गई, जबकि एक महिला व उसके 2 बच्चाें काे पीजीआई रेफर किया गया है।

बाकी 2 लाेग भी चाेटिल हुए हैं। बस चालक मौके से भाग निकला। बदायूं के फैजगंज के रहने वाले इसरार की शिकायत पर थाना बलदेव नगर में लापरवाही से हादसे में जान लेने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। दोनों परिवार बदायूं के रहने वाले ऑटो चालक हरिओम के ऑटो को किराए पर लेकर शुक्रवार रात ढाई बजे खरड़ से निकले थे।

अभी 47 किलाेमीटर ही रास्ता तय किया था कि करीब साढ़े 3 बजे एक पेट्रोल पंप के पास पीछे से आई बस ने उनसे आगे निकलने के लिए लापरवाही से क्रॉस किया। बस के एकाएक कट मारने से ऑटो को साइड लगी और वह पलट गया। बस चालक भाग निकला।

हादसे में उसकी पत्नी साबरी, बहन नसरीन, बेटियां गुलफसा व इन्सा को गंभीर चोटें आईं। उसे खुद बांई बाजू पर चोट लगी। उसके पड़ोसी राम अवतार सिंह, उसकी पत्नी कविता व 2 लड़कों 5 साल के प्रांशु व 3 साल के हिमांशु को भी काफी चोटें आईं। राहगीरों ने उन सभी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी 23 वर्षीय पत्नी साबरी, 22 वर्षीय बहन नसरीन, 2 वर्षीय बेटी इन्सा व दोस्त राम अवतार ने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया।

हादसे की 3 बड़ी वजह

ओवरलोडिंग:चालक ने ओवरलोडिंग की और 9 लोगों को बिठाकर चल पड़ा

पुलिस: रास्ते में पुलिस ने उन्हें नहीं रोका, रोका होता तो हादसा नहीं होता

सरकार: बसें बंद हैं, इसलिए गरीबों के पास टैक्सी करने के पैसे नहीं होते

0



Source link