A consignment of foreign liquor was hidden in the newly constructed house, arrested | नवनिर्मित मकान में छिपा कर रखी थी विदेशी शराब की खेप, हुआ गिरफ्तार


भागलपुर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • 127 बोतल विदेशी और 50 बोतल देसी शराब जब्त

एंटी लिकर टॉस्क फोर्स और इशाकचक पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर शिवपुरी कॉलोनी के एक नवनिर्मित मकान से देसी-विदेशी शराब की खेप को जब्त की है। इस सिलसिले में पुलिस ने कुमार गौरव उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है। वह मूल रूप से वैशाली जिले के बिठौली गांव का रहने वाला है। कोतवाली इलाके के बाल सुबोधिनी गली में भी बंटी रहता है और खलीफाबाग चौक के पास एक कपड़ा दुकान में काम करता है। पुलिस ने नवनिर्मित मकान के स्टोर रूम से 127 बोतल विदेशी और 50 बोतल देसी शराब बरामद किया है।

छापेमारी में इशाकचक थानेदार अशोक सिंह, एंटी लिकर टॉस्क फोर्स प्रभारी प्रमोद साह, दारोगा धर्मेंद्र कुमार, जमादार अजय यादव, मुंशी कृष्णा सिंह और पुलिस बल शामिल थे। बरामद शराब की झारखंड निर्मित है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी बंटी ने बताया कि झारखंड निवासी महेश मंडल भागलपुर से सटे गोड्‌डा, दे‌वघर, दुमका आदि जिलों से देसी-विदेशी शराब की खेप भागलपुर लाकर देता है। उसके पास से बरामद हुई खेप महेश मंडल ने ही दी थी। पुलिस महेश मंडल की तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link