After the information of the people of the area, the police took out the body from the water, there was a head injury and the bag was in the shoulder, there is a possibility of murder. | इलाके के लोगों की सुचना के बाद पुलिस ने पानी से बाहर निकाली लाश, सिर पर चोट और कंधे में था बैग, हत्या की है आशंका


  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raipur
  • Jagdalpur
  • After The Information Of The People Of The Area, The Police Took Out The Body From The Water, There Was A Head Injury And The Bag Was In The Shoulder, There Is A Possibility Of Murder.

जगदलपुर/दंतेवाड़ाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दंतेवाड़ा जिले के हारम नदी में रविवार की शाम एक युवक का शव पानी में तैरता हुआ मिला।

दंतेवाड़ा जिले के हारम नदी में रविवार की शाम एक युवक का शव पानी में तैरता हुआ मिला। जिसे देख आस-पास के लोग चौक गए और फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को नदी से बाहर निकाला है। जिसके बाद मृत युवक की पहचान नेलसनार निवासी सतीश नाग (28) के रूप में की गई है। यह अभी हत्या है या आत्म हत्या हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम के लिए शव को गीदम अस्पताल लाया गया है। यह पूरा मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

मौके पर दंतेवाड़ा SDOP व गीदम थाना प्रभारी भी पहुंचे।

मौके पर दंतेवाड़ा SDOP व गीदम थाना प्रभारी भी पहुंचे।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि हारम नदी में एक युवक का शव बहकर आया है। सूचना के आधार पर SDOP चन्द्रकान्त गवर्णा, गीदम थाना प्रभारी जयसिंह खूंटे टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। शव को निकाला गया। मृत युवक के कंधे पर बैग भी मिला है। जिसकी छानबीन की गई तो बैग से दस्तावेज मिले। इसके आधार पर मृतक की पहचान नेलसनार निवासी सतीश के रूप में हुई है। मामला रविवार की शाम करीब 6 बजे का बताया जा रहा है।

सिर में चोट और कंधे में लटका मिला बैग

युवक के शव को जब नदी से बाहर निकाला गया तो उसके सिर पर गहरे चोट का निशान था। वहीं कंधे में बैग भी लटका हुआ मिला। ऐसे में हत्या की आशंका भी जताई का रही है। हालांकि गीदम थाना में मर्ग कायम कर जवान मामले की जांच में जुट गए हैं। TI जयसिंह खूंटे ने बताया कि बैग में मिले दस्तावेजों के आधार पर पहचान कर युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम व मामले की जांच की जाएगी। इसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link