After the Vidhan Sabha session, the final list may be issued regarding appointment in the corporation, commission, board, the Congressmen are gaining full strength | विधान सभा सत्र के बाद निगम, आयोग, मंडल में नियुक्ति को लेकर जारी हो सकती है आखरी लिस्ट, कांग्रेसी जगह हासिल करने लगा रहे पूरी ताकत


  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • After The Vidhan Sabha Session, The Final List May Be Issued Regarding Appointment In The Corporation, Commission, Board, The Congressmen Are Gaining Full Strength

बिलासपुर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

निगम, आयोग और मंडल में पद पाने क

निगम और आयोग, मंडल की एक और लिस्ट आनी अभी बाकी है। शहर के कुछ कांग्रेसी इसमें पद पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शहर से अब तक तीन अध्यक्ष बनाए जा चुके हैं ऐसे में अब उपाध्यक्ष या सदस्य बनने का मौका बचे हुए नेताओं को मिल सकता है।

बचे हुए कांग्रेसी लगा रहे है पूरी ताकत

निगम आयोग और मंडल में पद पाने के लिए शहर के कई नेता रायपुर की दौड़ लगा रहे हैं। अपने करीबी नेताओं से लगातार संपर्क में है। माना जा रहा है कि संगठन खेमे से कार्यकर्ताओं को पद मिल सकता है। निगम आयोग और मंडल की पहली लिस्ट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बैजनाथ चंद्राकर को अपेक्स बैंक में चेयरमैन का पद दिया गया था। वही प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव को भी पर्यटन विभाग का अध्यक्ष बनाया गया है। वही अब अंतिम लिस्ट में कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय, पूर्व शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर समेत दिवंगत पूर्व मंत्री बी.आर यादव के बेटे राजू यादव को जगह जगह मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं। उम्मीद है कि आखरी लिस्ट विधानसभा सत्र के बाद जारी हो जाए।

बीजेपी ने ली चुटकी,कहा जिन्हें चुना गया उनको कांग्रेसी भी ढूंढ रहे हैं

बेलतारा से बीजेपी के विधायक रजनीश सिंह ने निगम, आयोग और मंडल में चुने गए कांग्रेसियों को बधाई देने के साथ ही प्रदेश स्तर से अभी हुई नियुक्तियों को लेकर चुटकी भी ले ली। उन्होंने कहा “लिस्ट में कई ऐसे कांग्रेसियों को जगह दी गई है जिन्हें दूसरे कांग्रेसी भी ढूंढ रहे हैं”

वही बिलासपुर से कांग्रेस प्रवक्ता अभय राय ने कहा “हमें उम्मीद है की आने वाले टाइम में जो लिस्ट जारी होने वाली है उसमें बिलासपुर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को मौका दिया जायेगा”

अभय नारायण भी उन पार्टी कार्यकर्ताओं में शामिल है जो आने वाले लिस्ट में जगह पाने की आस लगाए हुए हैं।

अटल गुरुवार को तो शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक शुक्रवार को करेंगे पदभार ग्रहण

कांग्रेस के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव रायपुर पर्यटन मंडल में आज अपना पदभार ग्रहण करने वाले है। कांग्रेस के बचें हुए ढाई साल के कार्यकाल में उन्हें पर्यटन मंडल का अध्यक्ष के तौर पर काम करने का मौका दिया गया है। वही प्रमोद नायक जोकि अबतक शहर अध्यक्ष थे वह शुकवार यानी कल सहकारी बैंक के अध्यक्ष के तौर पर अपना पद संभालेंगे। जिले सहकारी बैंक में पीछले 5 साल से अध्यक्ष पद की खाली पड़ी कुर्सी पर अब प्रमोद नायक को बैठाया गया हैं।

किन विभागों में अभी बचीं है नियुक्तियां

बेवरेज कॉरपोरेशन लिमिटेड, मार्कफेड, उर्दू अकैडमी बोर्ड, वहीं हज कमेटी में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पांच पांच सदस्यों की नियुक्ति होनी बाकी है।

खबरें और भी हैं…



Source link