Ambedkarnagar Mafia Khan Mubarak Shops Demolish By Bulldozers; Know Details | हरदोई जेल में बंद माफिया खान मुबारक के 20 दुकानों वाले कांप्लेक्स को बुल्डोजर से ढहाया गया, 50 लाख की संपत्ति कुर्क


अंबेडकरनगरएक घंटा पहले

अंबेडकरनगर में माफिया की अवैध संपत्ति को बुल्डोजर से ढहाया गया।

  • हरदोई जेल में बंद है खान मुबारक, गैंग के दो सदस्यों पर पुलिस ने इनाम तय किया

उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर योगी सरकार पर संपत्तियों को कुर्क करने और ढहाने का काम कर रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को अंबेडकरनगर जिले में माफिया खान मुबारक व उसके करीबियों के मकानों पर पुलिस का बुल्डोजर चला। खान मुबारक के हंसवर बाजार व उसके साथी परवेज के घर को प्रशासन ने ढहा दिया। इसकी वजह से अब इलाके से माफिया का डर कम होने लगा है।

दुकानों को ढहाया गया।

दुकानों को ढहाया गया।

खान मुबारक के साथी की संपत्ति ढहाई गई

एसपी आलोक प्रियदर्शी बताया कि माफिया खान मुबारक के अवैध बनाए मकानों को ढहा दिया गया है। एसपी के मुताबिक हंसवर बाजार में खान मुबारक द्वारा बनवाए गए 20 दुकानों के कांप्लेक्स को ध्वस्त कर दिया गया। खान मुबारक गैंग के सदस्य अपराधी परवेज, रुबीना पर इनाम घोषित किया गया है। परवेज पर एक लाख व रुबीना पर 50 हजार का इनाम रखा गया है। इसके साथ इनकी करीब 50 लाख की संपत्ति कुर्क की गई है। इसके साथ अलीगंज के मखदूम नगर स्थित मुबारक के करीबी साथी परवेज का भी मकान पुलिस ने ढहा दिया। एसपी ने बताया कि माफिया मुबारक हरदोई जेल में बंद है। इसकी सारी अवैध संपत्ति जब्त की जाएगी।

माफिया खान मुबारक।

माफिया खान मुबारक।

अपराध से जुटाई कई करोड़ की संपत्ति

माफिया खान मुबारक जिले से लेकर प्रदेश भर में आतंक का पर्याय बना हुआ था। लूट, हत्या व अपहरण के जरिए खान मुबारक ने कई करोड़ की संपत्ति जुटा ली। हंसवर व अलीगंज थाना इलाकों में कई जगहों पर मुबारक द्वारा जमीन कब्जा कर उस पर मकान व मार्केट बना लिया गया।

0



Source link