an overspeed vehicle killed a BSF Jawan in Amritsar | क्वार्टर से ड्यूटी के लिए निकला था बीएसएफ का हवलदार कुलबिंदर सिंह, बोलेरो कैंपर ने मारी टक्कर; अस्पताल में तोड़ा दम


अमृतसर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अमृतसर में सड़क हादसे में बीएसएफ के एक हवलदार की जान चली गई। – प्रतीकात्मक फोटो

अमृतसर में रविवार को हादसे में देश के एक सेवक की जान चली गई। क्वार्टर से ड्यूटी पर जा रहे जम्मू निवासी बीएसएफ के हवलदार कुलबिंदर सिंह को एक तेज रफ्तार बोलेरो कैंपर ने टक्कर मार दी। उसे तुरंत मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं बोलेरो ड्राइवर मौके से फरार हो गया। फिलहाल थाना घरिंडा की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

बीएसएफ हवलदार सुखवंत सिंह ने पुलिस को जानकारी दी कि वह रात 9.35 बजे मोटरसाइकल पर सवार होकर यूनिट खासा में ड्यूटी पर जा रहा था। अभी वह खासा आर्मी कैंट के पास पहुंचा ही था कि उसे हवलदार कुलबिंदर मिल गया। वह भी खासा में अपनी यूनिट पर ड्यूटी पर जा रहा था। वह आर्मी कैंट गेट के पास रास्ता साफ होने का इंतजार कर रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार बलेरो कैंपर नंबर पीबी-04-एफ-9954 आया और कुलबिंदर को टक्कर मार दी। उन्होंने तुरंत कुलबिंदर को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…



Source link