Bathinda reaches Punjab Police; Location of wanted wrestler Sushil Kumar in murder case found in Bathinda, SIM issuing absconding | बठिंडा में मिली मर्डर केस में वांटेड पहलवान सुशील कुमार की लोकेशन, सिम जारी कराने वाला फरार


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda Reaches Punjab Police; Location Of Wanted Wrestler Sushil Kumar In Murder Case Found In Bathinda, SIM Issuing Absconding

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें newsjojo ऐप

बठिंडा27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
दिल्ली में हत्या के मामले में वांछित पहलवान सुशील कुमार। - Dainik Bhaskar

दिल्ली में हत्या के मामले में वांछित पहलवान सुशील कुमार।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए कत्ल के तार पंजाब तक जुड़ते नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि इस मामले में 1 लाख के इनामी घोषित पूर्व ओलंपियन रेसलर सुशील कुमार की लोकेशन बठिंडा में मिली है। इसके बाद पुलिस सुशील कुमार को खोजती-खोजती यहां पहुंच गई। जिसके नाम पर जारी मोबाइल सिम सुशील कुमार इस्तेमाल कर रहा है, फिलहाल उसे जारी कराने वाला उसका ममेरा भाई फरार है।

मामला दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में स्थित छत्रसाल स्टेडियम का है। बताया जा रहा है कि वहां 4 मई को प्रॉपर्टी के विवाद में पहलवानों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे। पुलिस के मुताबिक, 4 मई को रात 1.15 से 1.30 के बीच छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में पहलवान के दो गुटों में झड़प हुई थी। इस दौरान फायरिंग भी हुई। इसमें जख्मी हुए 5 पहलवानों में से एक दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल के 23 साल के बेटे सागर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। इस मामले में ओलंपिक में दो बार कांस्य पदक जीत चुके पहलवान सुशील कुमार पर भी आरोप है। वह फरार चल रहा है और इसी के चलते पुलिस ने उस पर 1 लाख रुपए का इनाम रखा है।

अब सुशील कुमार की लोकेशन बठिंडा की मिली तो दिल्ली पुलिस जांच के लिए यहां पहुंच गई। इस बारे में बठिंडा के SSP भूपिंदर सिंह विर्क ने बताया कि दिल्ली पुलिस के SP, दो इंस्पेक्टर और 15 से ज्यादा मुलाजिम शुक्रवार सुबह बठिंडा आए हैं। पता चला है कि कत्ल के मामले में वांछित पहलवान सुशील की लोकेशन बठिंडा में मिली है। सुशील कुमार द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा मोबाइल सिम बठिंडा के बीड़ रोड के रहने वाले सुखप्रीत सिंह बराड़ के आधार कार्ड पर जारी हुआ है। यह सिम सुखप्रीत सिंह बराड़ के मामा के बेटे अमन ने लेकर आगे सुशील को दिया था। फिलहाल अमन फरार है, दिल्ली पुलिस सुखप्रीत सिंह बराड़ से इस सारे मामले में पूछताछ कर रही है। बठिंडा पुलिस दिल्ली पुलिस का पूरा सहयोग दे रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link