Condition of youth who attempted suicide improves, girl’s condition critical | आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की हालत में सुधार, युवती की स्थिति गंभीर


पटना4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गर्दन काटकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले सुपौल के प्रेमी युगल का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। युवक की स्थिति में सुधार है, लेकिन युवती की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। दोनों के गले और शरीर के कई हिस्से में जख्म हैं। युवती के गले का जख्म गहरा है। ऑपरेशन किया गया है। वह अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। दोनों के परिजन पटना पहुंच गए हैं।

इधर पुलिस का कहना है कि अबतक दोनों का बयान नहीं लिया गया है। बयान लेने के बाद मामला स्पष्ट होगा। थानेदार एसके शाही ने कहा कि दोनों के स्वस्थ होने के बाद ही बयान लिया जाएगा। अगर दोनों बालिग हैं और बयान देते हैं कि उनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे, तो दोनों के माता-पिता पर केस हो सकता है। युवती पटना में रहकर बीपीएससी की तैयारी कर रही है।

युवक भी पटना में ही रहकर पढ़ाई करता था, लेकिन कुछ दिन पहले वह सुपौल चला गया था। शनिवार को ही वह राज्यरानी ट्रेन से पटना पहुंचा था। उसने युवती को स्टेशन पर ही बुला लिया था। पटना जंक्शन से ही दोनों राज रिजॉर्ट होटल चले गए। इधर युवती के पिता ने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि मेरी बेटी का किसी से प्रेम संबंध है।

खबरें और भी हैं…



Source link