Delhi’s cinema halls will open with 50 percent capacity from Monday, if theaters open in Mumbai too, Akshay Kumar’s Bellbottom will be released on August 15 | 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सोमवार से खुलेंगे दिल्ली के सिनेमाघर, अगर मुंबई में भी थिएटर खुले तो 15 अगस्त को रिलीज होगी अक्षय कुमार की बैलबॉटम


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Delhi’s Cinema Halls Will Open With 50 Percent Capacity From Monday, If Theaters Open In Mumbai Too, Akshay Kumar’s Bellbottom Will Be Released On August 15

30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक लंबे इंतजार के बाद थिएटर संचालकों के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब धीरे-धीरे कई राज्यों के सिनेमाघरों को दोबारा खोला जा रहा है। दिल्ली के संस्थापकों ने सोमवार से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सभी थिएटर्स खोलने का फैसला किया है जिसके बाद अब हर किसी को महाराष्ट्र के सिनेमाघरों से ताले हटने का इंतजार है। महाराष्ट्र हिंदी सिनेमा का हब है और अगर यहां थिएटर खुले तो अक्षय कुमार की फिल्म बैलबॉटम भी 15 अगस्त को रिलीज की जा सकती है।

हाल ही में बिहार के जाने-माने डिस्ट्रीब्यूटर किशन दमनी ने स्पॉटबॉय से कहा, ये हमारी इंडस्ट्री के लिए बढ़ावा है। अगर मुंबई में भी परमिशन मिलती है तो अगस्त से सिनेमाघर वापस आ जाएंगे। अगर महाराष्ट्र खुलता है तो अक्षय कुमार स्टारर बैलबॉटम को भी 15 अगस्त को रिलीज किया जाना तय किया गया है।

महाराष्ट्र के जाने-माने ऐग्जीबिटर अक्षय राठी ने कहा, हम 50 प्रतिशत कैपेसिटी के साथ सिनेमाघर दोबारा शुरू करने वाली दिल्ली सरकार का स्वागत करते हैं। हम आशा करते हैं कि महाराष्ट्र जो कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का होम स्टेट माना जाता है को भी अब इसे फॉलो करते हुए थिएट्रिकल ऐग्जीबिशन सेक्टर शुरू कर देना चाहिए। इन ऐग्जीबिटर को कोई आर्थिक मदद नहीं मिली है ऐसे में सिनेमाघर शुरू होने से उन्हें रोजी-रोटी मिल सकेगी।

बता दें कि बैलबॉटम फिल्म को 27 जुलाई को रिलीज किया जाना था, हालांकि थिएटरों में ताले पड़ने से इसे दोबारा आगे बढ़ाया जा रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म भारत के कुछ जासूसों की कहानी होने वाली है।

खबरें और भी हैं…



Source link