Double Murder in Jhajjar Hotel owner and his brother shot dead | बेरी के कलानौर रोड पर होटल मालिक और उसके भाई की गोली मारकर हत्या


  • होटल मालिक आनंद की मौके पर हुई मौत
  • भाई की आंख में गोली लगी उसकी इलाज के दौरान मौत

newsjojo

Jul 05, 2020, 12:39 PM IST

झज्जर. झज्जर के बेरी कस्बे में शनिवार देर रात दो बाइक सवार बदमाशों ने एक होटल मालिक और उसके भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। होटल मालिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके भाई की आंख में गोली लगी थी, उसे बेरी से रोहतक पीजीआई के लिए रैफर किया गया था। वहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना देर रात की है। बेरी के कलानौर रोड पर स्थि कादयान होटल के मालिक आनंद पुत्र ओमप्रकोश की दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों आरोपी बुलेट बाइक पर सवार होकर आए थे। इसके बाद हत्यारे आनंद के गांव चिमनी में पहुंचे। 

वहां पहुंचकर उन्होंने उसके भाई कुलबीर को भी गोली मार दी। कुलबीर की आंख में गोली लगी। इस वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। कुलबीर को बेरी के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। उसी हालत गंभीर थी। रोहतक पीजीआई में इलाज के दौरान कुलबीर ने भी दम तोड़ दिया।

घटना के बाद चिमनी गांव में मातम छाया हुआ है। हत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस टीम शनिवार रात से ही सक्रिय है। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। 



Source link