Explain the situation on installation of incinerator of animals in Sector-25: Babla | सेक्टर-25 में जानवर के इंसीनरेटर लगाने पर स्थिति स्पष्ट करें: बबला


newsjojo

Jun 11, 2020, 04:00 AM IST

चंडीगढ़. निगम में विपक्ष के नेता देवेंद्र सिंह बबला ने बीजेपी अध्यक्ष अरूण सूद से सेक्टर-25 में जानवर जलाने के इंसीनरेटर प्लांट लगाने पर स्थिति सपष्ट करने को कहा। जब से अरुण सूद बीजेपी प्रधान बने है तब से सठिया गए है। निगम की 29 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई हाउस मीटिंग में बीजेपी के ही काउंसलर शक्ति प्रकाश देवशाली, विनोद अग्रवाल और जगतार सिंह जग्गा ने इंडस्ट्रियल एरिया फेज वन के शमशान घाट में मरे जानवरों को जलाने का प्लांट लगाने पर विरोध किया था। हाउस मीटिंग में अरुण सूद ने कहा था कि मरे जानवरों को जलाने के वक्त कोई बदबू नहीं आती है।
प्लांट लगाने का किया था विरोध…बबला ने कहा है कि जब मेयर राजेश कालिया थे। तब एक कमेटी बनाई गई थी। इन्होंने सेक्टर-25 में जानवर जलाने का इंसीनरेट लगाने के बारे में लिखकर दिया था कि यह सेक्टर 25 में ही होना चाहिए। कांग्रेस के विरोध के चलते ही निगम कमिश्नर ने इस प्लांट को इंडस्ट्रियल एरिया के श्मशान घाट में शिफ्ट करने के एजेंडा हाउस में लेकर आए थे। वहां बीजेपी के काउंसलर ने इसका विरोध कर दिया।



Source link