From Alia Bhatt to Ananya Pandey, Karan Johar Launched these starkids, will soon launch 4 new faces | आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे तक, इन स्टारकिड्स पर मेहरबान करण जौहर, जल्द लॉन्च करेंगे 4 नए चेहरे


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें newsjojo ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के सबसे चर्चित डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर करण जौहर आज पूरे 49 साल के हो चुके हैं। करण पॉपुलर प्रोड्यूसर यश जौहर के बेटे हैं जिन्होंने कुछ-कुछ होता है फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी जिससे करण को भी खूब कामयाबी हासिल हुई थी। इस फिल्म में करण जौहर ने रानी मुखर्जी को बड़ा ब्रेक दिया था जिससे उन्हें इंडस्ट्री में बेहतरीन पहचान हासिल हुई थी। रानी के अलावा करण जौहर कई स्टारकिड्स को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं। फिल्ममेकर के जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं वो स्टारकिड्स कौन से हैं-

अनन्या पांडे- स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (2019)

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अब बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से टाइगर श्रॉफ के साथ 2019 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या पति पत्नी और वो और खाली पीली फिल्म में नजर आ चुकी हैं। जल्द ही अनन्या साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म में दिखेंगी। अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा सुतारिया ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था।

जान्हवी कपूर- धड़क (2019)

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने साल 2019 की फिल्म धड़क से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक थी। डेब्यू के बाद जान्हवी गुंजन सक्सेना और रूही अफ्जा फिल्मों में नजर आई हैं।

आलिया भट्ट- स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012)

बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुकीं आलिया भट्ट को भी करण जौहर ने लॉन्च किया था। एक्ट्रेस ने साल 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने अपना काफी वजन कम किया था जिसकी सलाह उन्हें करण जौहर और सलमान खान ने दी थी। एक्ट्रेस हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी, गली ब्वॉय, डियर जिंदगी और कलंक में नजर आ चुकी हैं। जल्द ही एक्ट्रेस गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी।

वरुण धवन- स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012)

पॉपुलर फिल्ममेकर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को भी करण जौहर ने बॉलीवुड में लॉन्च किया है। एक्टिंग से पहले वरुण बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म माय नेम इज खान में करण जौहर के साथ काम कर चुके हैं। वरुण की कूली नं 1 हाल ही में रिलीज हुई है, इससे पहले एक्टर बदलापुर, जुड़वा 2, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और कलंक में नजर आए हैं।

इन स्टारकिड्स को जल्द करेंगे लॉन्च

शनाया कपूर

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी सबसे अच्छी दोस्त, अनन्या पांडे की तरह फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं। शनाया जल्द ही करण जौहर के बैनर तले जल्द डेब्यू करेंगी जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। शनाया इन दिनों अपने डेब्यू की तैयारी कर रही हैं और जमकर डांस की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। एक्टिंग डेब्यू से पहले ही शनाया जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में भी असिस्टेंट निर्देशक थीं।

आर्यन खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया मीडिया पर छाए रहते हैं। तगड़ी फैन फॉलोविंग रखने वाले आर्यन अब फैंस की आरजू पूरी करते हुए फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं। खबरें हैं कि आर्यन पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से बॉलीवुड में कदम रखेंगें हालांकि महामारी के चलते फिल्म की तैयारियां शुरू नहीं हो सकी हैं।

अगस्त्य नंदा

अमिताभ बच्चन के नातिन और अभिषेक बच्चन के भांजे अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकते हैं। अगस्त्य अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं। खबरों की मानें तो अगस्त्य करण जौहर के बैनर तले डेब्यू करेंगे। पिछले साथ अगस्त्य को करण जौहर के साथ पार्टी करते हुए भी स्पॉट किया गया था हालांकि अब तक उनकी डेब्यू फिल्म की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

अहान पांडे

2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं अनन्या पांडे के कजिन और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे भी जल्द फिल्मों में नजर आने वाले थे। खबरों की मानें तो अहान यश राज फिल्म प्रोडक्शन के साथ अपने बॉलीवुड करियर की पारी शुरू करने वाले थे हालांकि कोरोना के चलते फिलहाल उनकी फिल्म रुकी हुई है।

खबरें और भी हैं…



Source link