girl found on road in laltipur | ललितपुर में मामा के घर जा रही थी युवती, रास्ते से कार सवारों ने उठाया, फिर सड़क पर फेंककर भागे, बेहोशी की हालत में मिली


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें newsjojo ऐप

ललितपुर15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
युवती का अस्पताल में चल रहा इलाज। - Dainik Bhaskar

युवती का अस्पताल में चल रहा इलाज।

ललितपुर में एक बड़ी घटना सामने आ रही है। सड़क किनारे एक बेहोशी की हालत में मिली। लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। उसे अस्पताल ले जाया गया। उसका इलाज चल रहा है, लड़की जिस हालत में मिली है, उससे बड़ी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है।

घटना नेशनल हाइवे 44 की है। यहां एक लड़की बेहोशी की हालत में सड़क पर मिली। लड़की के पिता का कहना है कि बेटी मामा के घर के लिए निकली थी। लेकिन उन्हें सूचना मिली कि बेटी अस्पताल है तो वह तुरंत भागकर यहां पहुंचे। लड़की यहां कैसे आएगी, उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता।

सड़क पर मिली थी लड़की
उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में बुधवार शाम नेशनल हाइवे पर कार सवार कुछ लड़के एक लड़की को फेंककर भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला के साथ अनहोनी की आंशका जताई जा रही हैं। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा हैं।

लड़की को फेंकते लोगों ने देखा
कोतवाली सदर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बिरधा पुलिस चौकी से दो किलोमीटर दूर ग्राम सतरवांस फूल के पास एक स्कार्पियो सवार 26 वर्षीय युवती को फेंक कर भाग निकले। महिला को कार से फेंकते देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर बिरधा चौकी इंचार्ज दयाशंकर सिंह मौके पर पहुंचे और महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बेहोश होने के चलते उसे डॉक्टर्स ने उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इधर जिला अस्पताल में महिला को होश आया तो उसने अपना नाम पता थाना बानपुर के एक ग्राम का बताया है। उसके परिजनों को बुलाया गया। इधर, पिता ने बताया कि उसकी पुत्री तीन दिन पहले 24 मई को घर से दोपहर में मामा के यहां जाने की बात कह कर निकली थी। आशंका जताई जा रही है कि उसी दिन कुछ लोग उसे उठा ले गए। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। तहरीर आने पर एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link