Gohana car stolen with in two minutes outside the shop, the car owner was in a relationship on the birthday of the child | गोहाना में 2 मिनट में दुकान के बाहर खड़ी कार को ले उड़े चोर, बच्चे के जन्मदिन पर रिश्तेदारी में आया था कार मालिक


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Gohana Car Stolen With In Two Minutes Outside The Shop, The Car Owner Was In A Relationship On The Birthday Of The Child

गोहाना19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोहाना में सोनीपत चुंगी के पास सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई कार चुराने की घटना की तस्वीर।

  • घटना गोहाना शहर की सोनीपत चुंगी के पास रात को करीब 3 बजकर 45 मिनट पर अंजाम दी गई है
  • थाना प्रभारी महिपाल बोले-पुलिस मौके पर पहुंच कार मलिक के बयान लेकर केस दर्ज कर तलाश शुरू की

गोहाना शहर में शुक्रवार को एक कार चोरी होने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि कार का मालिक यहां रिश्तेदारी में बच्चे के जन्मदिन पर आया था। उसने पास ही स्थित एक दुकान के सामने कार को पार्क किया था। सुबह जब कार चोरी हुई मिली तो सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह चोरों को कार चुराने में गिने-चुने दो मिनट का वक्त ही लगा।

घटना गोहाना शहर की सोनीपत चुंगी के पास की है। कार मालिक गुलशन का कहना है कि वह कल अपने रिश्तेदारों के यहां एक बच्चे की जन्मदिन पार्टी में आए थे। गुरुवार रात कार को पास ही स्थित एक दुकान के बाहर खड़ा किया था। सुबह देखा तो कार नहीं मिली। जब एक दुकान में लगे सीसीटीवी को देखा तो पाया कि रात को करीब 3 बजकर 45 मिनट पर एक चोर आया उसने अपनी नकली चाबियों की मदद से कार खोली और वह कार को ले गया। उसने कार चोरी करने में 2 मिनट का समय लिया।

हालांकि, पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। लेकिन देखने वाली बात यह है कि शहर में चोरों का आतंक लगातार जारी है। ऐसा लगता है कि चोरों को पुलिस का कोई खौफ ही नहीं है। चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देकर फरार भी हो जाते हैं। दूसरी ओर पुलिस चोरों को पड़कने की बजाय कोरोना काल में लोगों के वाहनों के चालान काटने में नजर ज्यादा आती है। ताजा घटना में भी पीड़ित का आरोप है कि पुलिस सूचना दिए जाने के कई घंटे के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची और उनके बयान लिए।

इस मामले में थाना प्रभारी महिपाल ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। कार मलिक के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Source link