In Udaipur, two brothers stole ATM and stole 50 thousand in 1 month, police arrested on the basis of CCTV footage | उदयपुर में दो भाइयों ने ATM चोरी कर 1 महीने में चुराए 50 हजार, CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार


उदयपुरकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

उदयपुर के सूरजपोल थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड चोरी कर नगद राशि निकालने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 29 मार्च को बापू बाजार के एटीएम से नंदलाल पोरवाल का कार्ड चोरी हो गया था। जिससे पिछले 1 महीने में 50 हजार रुपए तक के ट्रांजैक्शन किए गए थे। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गुरुवार को पुलिस ने एटीएम चोर मेहुल और अविनाश को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों द्वारा उदयपुर नाथद्वारा हाईवे पर सबसे पहले 1200 का पेट्रोल मोटरसाइकिल में भरवाया गया। इसके बाद दोनों भाई पेट्रोल पंप कर्मचारियों को इमोशनल कर कार्ड स्वैप करवाते, और उनसे नगद राशि लेते थे। इस तरह से दोनों ने लगभग 50 हजार तक की राशि एटीएम से निकाली थी। लगातार एटीएम से राशि निकलने से परेशान फरियादी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

जिसके बाद फरियादी की बैंक की डिटेल के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस ने जहां जहां एटीएम स्वैप हुआ वहां पहुंच सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जहां संदिग्ध युवकों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया गया। जिन्होंने शुरुआती पूछताछ में एटीएम चोरी की वारदात कबूल की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर पूर्व में की गई वारदातों का पता लगाने में जुटी है।

खबरें और भी हैं…



Source link