John and Arjun to start shooting for ‘Ayappanam Koshiyum’ from December, director Jaganshakti confirms | दिसंबर से ‘अयप्‍पनम कोशियुम’ की शूटिंग शुरू करेंगे जॉन और अर्जुन, डायरेक्‍टर जगनशक्ति ने किया कन्‍फर्म


2 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

‘एक विलेन 2’ में पहले से ही साथ काम कर रहे जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर इसी साल दिसंबर से एक और फिल्‍म के लिए साथ आए हैं। वह मलयाली फिल्‍म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ की हिंदी रीमेक है। इसके राइट्स जॉन अब्राहम के पास थे। वो फिल्म के हिंदी रीमेक में एक्‍ट भी करेंगे। मूल फिल्‍म में जिस इंस्‍पेक्‍टर का रोल बीजू मेनन ने प्‍ले किया था, वह किरदार हिंदी में जॉन अब्राहम प्‍ले करेंगे। फिल्म में पृथ्‍वीराज के रोल में पहले अभिषेक बच्‍चन थे, मगर अब अर्जुन कपूर ऑन बोर्ड हुए हैं। रीमेक को डायरेक्‍ट कर रहे जगनशक्ति ने इसकी पुष्टि की है। जॉन अब्राहम खुद तो जगनशक्ति के ‘मिशन मंगल’ के मुरीद थे ही, जगन का नाम साथ ही इंडस्‍ट्री से उनके दोस्‍त और प्रोड्यूसर महावीर जैन से सजेस्‍ट किया था। जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्‍चन इससे पहले ‘दोस्‍ताना’ में साथ काम कर चुके थे। खुद जगनशक्ति अभिषेक की फिल्‍म ‘पा’ पर आर बाल्‍की के असिस्‍टेंट थे।

जॉन के कहने पर अभिषेक बच्‍चन को फिल्म से नही हटाया गया है

मीडिया में अफवाहें गर्म थीं कि जॉन के कहने पर अभिषेक बच्‍चन को हटाया गया था। पर अब यह बेबुनियाद साबित हुआ है। दैनिक भास्‍कर से खास बातचीत में जगनशक्ति ने कहा, “पैंडेमिक की वजह से सभी एक्‍टर्स की तारीखें हिली हुई हैं। नए प्रोजेक्‍ट शुरू करने से पहले उन सबको प्रायर कमिटमेंट्स ही बहुत हैं और अभिषेक के साथ भी ऐसा था। उन्‍हें अपने पहले के प्रोजेक्‍ट्स से ही फुर्सत नहीं मिल पाई थी। इसलिए उसके चलते वो इस फिल्‍म के साथ नहीं आ सके।”

दिसंबर के लिए फिल्‍म की तारीखें एडजस्‍ट करेंगे अर्जुन

जगनशक्ति आगे बताते हैं, “फिर हमने अर्जुन कपूर को अप्रोच किया। वो भी अपने ढेर सारे प्रोजेक्ट्स में व्‍यस्‍त हैं। फिर भी वो इस दिसंबर से इस फिल्‍म के लिए तारीखें एडजस्‍ट कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात यह भी है कि अर्जुन को खुद भी ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ काफी पसंद है। वो भी इसके राइट्स लेने वाले थे, मगर तब तक जॉन अब्राहम ले चुके थे। फिर भी वो इससे खुश हैं। पहली बार वो पर्दे पर एक ईगोइस्टिक इंसान की भूमिका में दिखेंगे।”

बिहार और झारखंड में शूट होगी यह फिल्म

जगनशक्ति ने कहा, “मूल फिल्‍म का बैकड्रॉप तो केरल और ऊटी में सेट था, रीमेक को बिहार और झारखंड में सेट किया जा रहा है। वह इसलिए कि लंबी लंबी हांकने वाले बड़बोले और ज्‍यादा बातें करने वाले बातूनी लोग इन राज्‍यों में भी मिलते हैं। फिल्‍म में जॉन और अर्जुन के बीच डॉयलाग्‍स के बाण वैसे ही चलेंगे, जैसे ‘सौदागर’ में दिलीप कुमार और राजकुमार के बीच था। जॉन के करीबियों ने एक और रोचक बात शेयर की, वो यह है कि उन्‍होंने इन दिनों अपना वजन इसलिए भी घटाया था क्योंकि कुछ कुछ वो बीजू जॉन की तरह लग सकें। बीजू जॉन का कद लंबा, पतला है। जॉन का यह लुक ‘एक विलेन 2’ में भी काम आ रहा है, जहां वो कैब ड्राईवर के रोल में हैं।”

खबरें और भी हैं…



Source link