Jyotish News In Hindi : rashifal in hindi aaj ka tarot rashifal 8 May 2020 daily horoscope in hindi sheelaa m bajaj dainik rashifal | सकारात्मक ऊर्जा मिलने, आत्म निर्भर रहने और काम का बोझ कम होने का रहेगा दिन


  • मेष राशि वालों के लिए परिस्थितियों पर बेहतर नियंत्रण के संकेत 
  • वृष राशि वालों के लिए शानदार परिणाम मिलने का रह सकता है दिन 
  • मिथुन राशि वालों के लिए काम के मामले में जिम्मेदारियां कम होने के हैं योग 

newsjojo

May 07, 2020, 05:54 PM IST

शुक्रवार, 8 मई 2020 को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 9 राशियों के लिए दिन काफी बेहतर रहने के संकेत हैं। कुछ लोगों के लिए दिन रचनात्मक और सकारात्मक ऊर्जा से भरा हुआ और काफी क्रिएटिव काम वाला रह सकता है. कुछ लोगों को दूसरों पर निर्भर रहने की आदत से मुक्ति मिल सकती है। वहीं, 3 राशियों के लिए समय थोड़ा विपरीत हो सकता है। मेष राशि वालों के लिए परिस्थितियों पर बेहतर नियंत्रण के संकेत, वृष राशि वालों के लिए शानदार परिणाम मिलने का रह सकता है दिन, मिथुन राशि वालों के लिए काम के मामले में जिम्मेदारियां कम होने के हैं योग। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से। 

आज का दिन आपके लिए कुछ ऐसे संकेत लेकर आ रहा है, जो आपके खोए हुए आत्मविश्वास को फिर से ला सकता है। आप परिस्थितियों पर बेहतर नियंत्रण करने की स्थिति में रहेंगे। आप अभी सकारात्मक, रचनात्मक ऊर्जा से भरे हुए हैं और आसानी से उन समस्याओं के समाधान पा सकते हैं। जिनके बारे में अन्य लोगों ने कभी सोचा भी नहीं था। आपकी गहरी सोच और प्राथमिकता तय करने की क्षमता के कारण ये संभव हो पाएगा।  

  • वृषभ – Nine of Wands

आज का दिन आपके लिए कुछ मायनों में बहुत शानदार साबित होने वाला रहेगा। जिन कामों के लिए आप अभी तक दूसरों पर निर्भर थे, उनको आप खुद पूरा कर पाने की स्थिति में रहेंगे। ये आपके भीतर काफी आत्मविश्वास जगाने वाला हो सकता है। आप खुद पर ध्यान देंगे और खुद के लिए समय भी निकालेंगे। दिन आपको अपनी पुरानी बातों को याद दिला सकता है। जिससे आपका स्वभाव मिलाजुला रह सकता है।

  • मिथुन – Five of Cups

आज दिन आपके फेवर का है। काम की जिम्मेदारियां बहुत कम रहेंगी, आप अपने काम को लेकर काफी विश्वास से भरे भी रहेंगे। दोपहर बाद दिन आपके लिए ज्यादा राहत भरा रह सकता है। कुछ अजीज मित्रों के साथ समय गुजरने के भी संकेत कार्ड्स दे रहे हैं। आज आराम भी करने के बारे में सोचें। अपने आप को फिर से ऊर्जावान बनाने, अपने विचारों को व्यक्त करने और जोखिम लेने के लिए एक अच्छा दिन।

आज का दिन आपके लिए कुछ अलग से अहसास वाला हो सकता है। किसी अनजान डर के कारण आपको थोड़ा असहज सा महसूस हो सकता है।  आपको जीवन में थोड़ी बेचैनी महसूस हो सकती है लेकिन आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा क्यों हो रहा है। आज आप चिंता से पीड़ित हो सकते हैं, लेकिन निश्चिंत रहें, ये समय यह बीत जाएगा। आपके लिए आवश्यक है कि आप सकारात्मक रहें, अच्छी किताबें पढ़ें या संगीत सुनें। 

आज आप अपनी लीडरशिप से परेशान रह सकते हैं। आपको कुछ बातों को मानने या मनवाने में खासी मशक्कत करनी पड़ सकती है। किसी भी परिस्थिति को अपने ऊपर हावी ना होने दें। आज अपनी बात को स्पष्टता के साथ दूसरों के सामने रखने का दिन है। अक्सर आप दूसरों की बातों में बह जाते हैं। अपने मत पर स्थिर नहीं रह पाते। आसपास के लोगों से थोड़ा संभलकर रहें, हो सकता है आपके साथ कोई धोखा हो जाए।

  • कन्या – Six of Pentacles

आज का दिन आपके लिए धैर्य की परीक्षा का है। कुछ कामों में आपके लिए परिणाम अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेंगे। इससे आपको थोड़ी बेचैनी का अनुभव हो सकता है। आपके लिए समय अपने काम के प्रति अतिरिक्त सतर्कता बरतने वाला रहेगा। आपको पूर्व में किए गए कामों के परिणामों को लेकर चिंता रह सकती है। स्वभाव में थोड़ी चिड़चिड़ाहट भी रह सकती है। अपने आपको नियंत्रित करने का समय है।

  • तुला – The Chariot

आज का दिन आपके लिए काफी रोमाचंक हो सकता है। कुछ खास दोस्तों में मुलाकात के योग बन रहे हैं जो आपके लिए आगे चल कर काफी लाभकारी भी साबित हो सकते हैं। आप खुद को ज्यादा बेहतर महसूस करेंगे, आपमें सकारात्मक ऊर्जा का संचार रहेगा। यह खुद को रिचार्ज करने, आराम करने और फिर से जीवंत करने का एक शानदार दिन है। दिन आने वाले लंबे समय तक के लिए यादगार रहने वाला हो सकता है।

  • वृश्चिक – The Emperor

आज का दिन आपके लिए कुछ मामलों में निराशाजनक रहने वाला हो सकता है। आप अपने कामों में आ रही चुनौतियों से थोड़ा विचलित रह सकते हैं। इसके कारण आपको कुछ मामलों में अपनी गति धीमी करनी होगी। आप सभी छोटी-मोटी बाधाओं और बाधाओं पर थोड़ा हताश महसूस कर रहे हैं, जो आज आपके रास्ते में आ रही हैं। इन चीजों से आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं लेकिन आप हिम्मत से आगे बढ़ेंगे तो सफलता मिलेगी।

  • धनु – Three of Swords

आज दिन आपके लिए काफी अच्छा साबित होने वाला हो सकता है। आप एक नई ऊर्जा से घिरे रह सकते हैं। आपको काम में सफलता भी आसानी से मिलने के योग बन रहे हैं। आगामी समय में यात्रा और खरीदारी के योग के ओर कार्ड संकेत कर रहे हैं, इसके लिए आप आज योजना बना सकते हैं। करियर को लेकर समय सामान्य रहेगा। ये वो दिन है जब आपके लिए सारी चीजों में आपसी रिश्ते और दोस्ती का महत्व ज्यादा रहेगा।

  • मकर – Queen of Cups

आज का दिन आपके लिए कुछ निराशाजनक रह सकता है। दूर स्थान से मिलने वाली सूचनाओं से आप थोड़े परेशान रह सकते हैं। पारिवारिक माहौल थोड़ा बोझिल रहने की संभावना है। आपके लिए समय अपने मन पर पूरी तरह नियंत्रण रखकर अपने काम को प्राथमिकता से पूरा करने का है। अपने आप से शांत, समय, उद्देश्य और बेहतर आत्मविश्वास पुनर्जीवित करने का प्रयास करेंगे।

आज का दिन आपके लिए कुछ अच्छी सूचनाओं वाला हो सकता है। लेकिन, कुछ लोग आपको इसे लेकर भ्रम की स्थिति बना सकते हैं। आपको नकारात्मक स्वभाव वाले लोगों से थोड़ा दूर रहने का प्रयास करें। नकारात्मक विचार आपको काफी हानि पहुंचा सकते हैं। आप शहर में घूमने जाएंगे या किसी अवसर पर साथ जाएंगे। करीबी दोस्तों के साथ छोटी यात्रा के लिए जाने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।

आज का दिन आपके लिए कुछ मामलों में काफी अच्छा रहने वाला है। आपके लिए दिन पारिवारिक गतिविधियों से भरा रह सकता है। कुछ लोगों को धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने का मौका मिल सकता है। इस समय आपके घर में आयोजन की सुगबुगाहट है। विदेश से आने वाले मेहमानों के आने की पूरी संभावना होगी और लगातार पार्टी का मूड आपके घर को खुशनुमा बनाए रखेगा।



Source link