दुनिया

Kenya Three Real Sisters Marry Same Man Now Share Husband Rotation Policy

[ad_1]

Sisters Marry Same Man In Kenya: भारत में आमतौर पर एक साथ एक से ज्यादा पत्नी रखना गलत माना जाता है. हालांकि, इस्लाम में बहुविवाह की अनुमति है, लेकिन बहुत कम लोग एक साथ एक से ज्यादा पत्नी रखते हैं. हालांकि विदेशों में ऐसा नहीं है. वहां एक से ज्यादा पत्नी रखने के कई मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन केन्या से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, यहां तीन सगी बहनों को एक ही शख्स से प्यार हुआ और तीनों ने उसी एक शख्स से शादी भी की. दिलचस्प बात ये है कि इस रिलेशन में न लड़के को कोई दिक्कत आ रही है और न ही तीनों बहनों को. चारों इस शादी से खुश हैं. 

पहली बार देखते ही तीनों को हो गया प्यार

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, केन्या में रहने वाली केट, इव और मैरी सगी बहनें हैं. तीनों गोस्पेल म्यूज़िक की पढ़ाई कर रही थीं. पढ़ाई के दौरान केट की मुलाकात स्टीवो नाम के युवक से हुई. इसके बाद उसने स्टिवो को अपनी बहनों से मिलवाया. इस दौरान दोनों बहनों को भी स्टिवो से पहली नजर में ही प्यार हो गया. हालांकि तब स्टीवो की तरफ से ऐसा कुछ नहीं था. वह सिर्फ केट को पसंद कर रहा था.  

कुछ दिन रिश्ते में रहने के बाद की शादी

स्टीवो ने बताया कि जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड को केट से मिलवाया तो उसने ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद वह केट के साथ रिलेशनशिप में आ गया. कुछ दिन बाद केट की दोनों बहनों ने भी प्यार का इजहार किया और वह तीनों के साथ रिश्ते बनाकर रहने लगा. कुछ महीने रिश्ते में रहने के बाद स्टीवो ने शादी का फैसला किया और तीनों बहनों से शादी कर ली. अब वह तीनों के साथ ही रहता है और इस रिश्ते को खूब एंजॉय कर रहा है.

तीनों के साथ रहने में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं

स्टीवो ने बताया कि तीनों बहनों ने रूटीन बना रखा है और उसी के हिसाब से इस बात का फैसला होता है कि स्टीवो किस बहन के साथ कब रहेगा. स्टीवो का कहना है कि उसे एक साथ तीन पत्नी के साथ रहने में कोई दिक्कत नहीं होती है. तीनों को खुश रखना काफी आसान है. मैं सोमवार को मैरी के साथ रहता हूं, जबकि मंगलवार का दिन केट के नाम है. वहीं, बुधवार को मैं इव के साथ रहता हूं, जबकि विकेंड पर हम चारों एक साथ रहते हैं और जमकर मस्ती करते हैं. 

ये भी पढ़ें

Spy Balloon – चीन का ‘जासूसी गुब्बारा’ अमेरिका ने मार गिराया तो अब कोलंबिया के ऊपर भी दिखा एक बैलून, जांच में जुटी सेना

#Kenya #Real #Sisters #Marry #Man #Share #Husband #Rotation #Policy

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button