Muzaffarpur News In Hindi : 4-year-old girl accused of raping an 11-year-old by luring meat | बिहार के बेतिया में मांस खिलाने के बहाने 11 साल के बच्चे ने 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया


  • पीड़िता के घर के बगल में मांस भूनकर खिलाने का काम करता था आरोपी
  • सूचना पर पहुंचे परिजन आरोपी लड़का गिरफ्तार

newsjojo

Jun 25, 2020, 07:53 AM IST

बेतिया, बैरिया. बिहार का बेतिया फिर दुष्कर्म मामले में शर्मसार हो गया है। इस घटना ने बच्चों को दी जाने वाली शिक्षा पर फिर सामाजिक सवाल खड़ा कर दिया है। बैरिया थाना इलाके में 4 साल की मासूम के साथ 11 साल के लड़के ने दुष्कर्म जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। आरोपी बच्ची को गोद में उठाकर गन्ने के खेत में ले गया, जहां उसने ज्यादती की। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बच्ची को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है। पीड़ित की मां ने आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बैरिया थाने के थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

बच्ची को गोद में उठाकर दुकान ले गया फिर भूना हुआ मांस खिलाया और चल दिया खेत की ओर

बताया जाता है कि आरोपी भूने मीट की दुकान चलाता है। उसने पड़ोस में रहने वाली चार साल की मासूम को मांस खिलाने का लालच देकर बुलाया। उसे भूना हुआ मांस खिलाया और गोदी में उठाकर गन्ना की खेत की ओर चल दिया। इधर, एक ग्रामीण ने बच्ची को ले जाते देखा तो उसने बच्ची के परिजनों को सूचित किया। उधर, एक ट्यूशन जा रहे छात्र ने गन्ना के खेत में बच्ची को ले जाते देखा और वह पीछे लग गया। जहां गन्ना के खेत में बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए आरोपी का फोटो ले लिया। इसके बाद दोनों आपस में उलझ गए। इस बीच परिजन भी पहुंच गए और आरोपी के चंगुल से बच्ची को छुड़ाया। मौका देख आरोपी फरार हो गया। बताया जाता है कि परिजन जब बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाए और उसे कपड़े पहनाने लगे इसी बीच आरोपी फायदा उठाकर गन्ना के खेत से भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

उम्र की जांच के बाद ही हो पाएगा स्पष्ट

डॉक्टर डॉ देवाशीष चटर्जी ने बताया कि 11 साल की उम्र में यह संभव है लेकिन बच्चे की उम्र 11 साल ही है इसे साबित करना होगा उम्र अधिक भी हो सकती है। उधर, डॉक्टर आई हक ने बताया कि इस उम्र में यह संभव है । लेकिन देखना होगा कि सिर्फ अटेम्प्ट ही किया है या दुष्कर्म किया है जो मेडिकल जांच मे क्लीयर होगा।



Source link