No Stay On Nyay; Sushant Singh Rajput’s Father KK Singh’s Petition Dismissed By Delhi HC | सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दी, 11 जून को रिलीज होगी न्याय:द जस्टिस


13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली हाई कोर्ट ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने सुशांत के जीवन पर बन रही प्रस्तावित फिल्मों की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। यह फैसला जस्टिस संजीव नरुला की बेंच ने सुनाया।

यह थी सुशांत के पिता की चिंता
सुशांत के पिता इन फिल्मों में अपने बेटे के नाम या समानता का इस्तेमाल करने से रोकने को लेकर परेशान हैं। क्योंकि उनके अनुसार ये फिल्में उनकी निजता के अधिकार का उल्लंघन कर रही हैं और सुशांत की मौत की जांच को प्रभावित कर सकती हैं। इन फिल्मों में न्याय: द जस्टिस, शशांक, सुसाइड या मर्डर: ए स्टार वाज लॉस्ट जैसी फिल्में शामिल थीं, जो कथित तौर पर सुशांत की मौत की कहानी पर आधारित थीं।

14 जून को है पहली पुण्यतिथि
सुशांत की मौत पिछले साल 14 जून को हुई थी। जिसकी जांच एक बार फिर से रफ्तार पकड़े हुए है। हाल ही में उनके रूममेट, हाउस हैल्प कुक और बॉडीगार्ड से पूछताछ की गई है। जबकि यह फिल्म 11 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में जुबैर खान लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म में सुधा चंद्रन, असरानी जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे।

प्रोड्यूसर अशोक सरावगी के मुताबिक, फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से प्रेरित है। इसमें लीड किरदार का नाम महेंद्र उर्फ माही रखा गया है। जबकि रिया चक्रवर्ती से प्रेरित किरदार उर्वशी है। चूंकि, यह कहानी पब्लिक डोमेन में है, इसलिए इसके राइट्स लेने की जरूरत नहीं पड़ी।

खबरें और भी हैं…





Source link