on mark 25 years to the release of Khiladiyon Ka Khiladi Akshay Kumar clarifies that was not real Undertaker | अंडरटेकर को हराने वालों में शामिल हुआ अक्षय कुमार का नाम तो एक्टर ने दी सफाई- जो लड़ा वह ब्रायन ली था


22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
WWE चैम्पियन अंडर टेकर ने रेसलिंग से पिछले साल रिटायरमेंट ले लिया है - Dainik Bhaskar

WWE चैम्पियन अंडर टेकर ने रेसलिंग से पिछले साल रिटायरमेंट ले लिया है

अक्षय कुमार अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। इसी बीच उन्होंने एक मीम सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। 1996 में आई अक्षय कुमार की खिलाड़ी सीरीज की चौथी फिल्म में दो WWF रेसलर्स क्रश और ब्रायन ली नजर आए थे। ब्रायन को ‘अंडरटेकर इंपर्सनेटर’ का टैग मिला था और इस तरह उन्होंने बॉलीवुड फिल्म हासिल की।

ब्रायन को उठाया तो चोटिल हुए थे अक्षय
इस मीम में बताया गया है कि कैसे अक्षय कुमार उन चुनिंदा लोगों में शुमार हैं जिन्होंने अंडरटेकर को हराया है। हालांकि अक्षय ने खुलासा किया कि वह अंडरटेकर नहीं था, बल्कि ब्रायन ली था जिसने फिल्म में अंडरटेकर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के सीन के दौरान अक्षय कुमार ने ब्रायन ली को उठाया था, जिससे उनकी पीठ में चोट आ गई थी। इसके बाद वे कुछ समय तक हॉस्पिटलाइज भी रहे थे। यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसमें कोई WWF रेसलर दिखाई दिया था।

अंडरटेकर और ब्रायन थे दोस्त
IMDB के अनुसार ब्रायन 1993 में अंडरटेकर की शादी में बेस्ट मैन भी बने थे। फिल्म के लिए टोरंटो कनाडा में उनके पास अंडरटेकर की कॉस्ट्यूम उस वक्त मौजूद थी। यह WWE और WWF के कन्सेंट के बिना हुआ था। लोगों को उस वक्त यही लगा था कि अंडरटेकर ही फिल्म में थे। हालांकि सालों बाद पर्सनल कारणों के चलते ब्रायन और अंडरटेकर की दोस्ती टूट गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link