On remand both the accused who pelted stones and waving axes at the girl’s house for opposing molestation | छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा के घर पर पथराव करने व फरसा लहराने वाले दोनों आरोपी रिमांड पर


सोनीपत2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आरोपी दीपांशु व रोहित जिनको पुलिस ने तीन दिन के रिमांड पर लिया। - Dainik Bhaskar

आरोपी दीपांशु व रोहित जिनको पुलिस ने तीन दिन के रिमांड पर लिया।

  • अन्य आरोपियों की पहचान हुई, गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन टीमें बनाई

छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा के घर पर पथराव करने, जरूरी सामान को नुकसान पहुंचाने व फरसा लहराने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। आरोपी दीपांशु व रोहित को पुलिस ने तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने बताया आरोपी दीपांशु से उसके साथियों के बारे में जानकारी जुटाई है। जल्दी ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने एक दूसरे को फोन करके कि छात्रा के घर पर बुलाया था। इसके बाद हमला किया।

जानकारी के अनुसार शहर के मुरथल रोड स्थित काॅलोनी में एक युवक ने दंबगई दिखाते हुए छात्रा से दो जून को छेडख़ानी की थी। मेडिकल स्टोर पर जाते समय उसने छात्रा का रास्ता रोक लिया था। वह युवक को धक्का देकर अपने घर की तरफ भागी थी। इसको युवक ने अपना अपमान माना और अपने करीब 24-25 हथियारबंद साथियों के साथ 10 जून को उसके घर पर हमला बोल दिया था।

आसपास के लोगों ने छात्रा के घर पर हमले का वीडियो बना लिया था । शनिवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में हाथों में फरसा व डंडे लेकर आरोपी गुंडागर्दी कर रहे हैं। यही नही छात्रा के घर पर पथराव भी किया। डंडाें से एसी व जरूरी सामान के साथ तोड़फोड़ किया। पुलिस ने आरोपी दीपांशु व रोहित को गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी दीपांशु व रोहित को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। वारदात में संलिप्त इनके अन्य साथियों के बारे में पता किया जा रहा है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को तीन टीमें लगाई गई हैं।
दर्पण, सिविल लाइन थाना प्रभारी।

खबरें और भी हैं…



Source link