One arrested for illegally selling bio diesel | पेट्रोल पम्प पर 99 रुपए लीटर मिल रहा डीजल, आरोपी महज 70 रुपए लीटर में बेच रहा था वाहन चालकों को बॉयो डीजल


पाली।एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

सदर थाना क्षेत्र के हेमावास चौराहे के निकट एक अवैध रूप से आने-जाने वाले वाहन चालकों का बॉयाे डीजल बेचने के मामले में सदर थाना पुलिस ने रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया तथा खेत में पिलरों पर रखा 15 हजार 200 लीटर बॉयो डीजल से भरा टैंक व अन्य सामग्री जब्त की।

पुलिस द्वारा जब्त किया गया बॉयो डीजल से भरा टैंक।

पुलिस द्वारा जब्त किया गया बॉयो डीजल से भरा टैंक।

ग्रामीण वृत्ताधिकारी श्रवणदास संत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रविवार को दबिश देकर हेमावास चौराहे के निकट दबिश दी। आरोपी जालोर जिले के डुंगरला निवासी भंवरलाल पुत्र तेजाराम विश्नोई को अवैध रूप से वाहन चालकों को बॉयो डीजल बेचने के मामले में गिरफ्तार किया। तथा खेत में पिलरों पर रखा 15 हजार 200 लीटर से भरा टैंक व अन्य सामग्री जब्त की।

70 रुपए लीटर में बेच रहा था बॉयो लीटर
आरोपी इधर से गुजरने वाले ट्रक, टैंकर आदि वाहन चालकों को महज 70 रुपए लीटर में अवैध बॉयो लीटर बेच रहा था। जबकि पेट्रोल पम्प पर डीजल वर्तमान में 99.26 रुपए लीटर में मिल रहा हैं। सस्ते के चक्कर में वाहन चालक यहां से बॉयो लीटर खरीद रहे थे। जबिक यह उनके वाहनों को इंजन खराब करने तथा इससे वायू प्रदूषण भी ज्यादा होता हैं। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने सिरोही क्षेत्र से बॉयो डीजल खरीदना बताया। आरोपी किससे बॉयो डीजल खरीदकर लाया इसको लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link