Panchkula News In Hindi : Jewelry and theft of millions in Molly’s three houses, fury among people, case filed | मौली के तीन घरों में गहने व लाखों की हुई चोरी, लोगों में रोष, मुकदमा दर्ज


newsjojo

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

रायपुररानी. बहबलपुर गांव में 25 जून को ग्रामीणों ने महापंचायत कर पुलिस को 4 दिन का अल्टीमेटम दिया था कि चोरी की घटनाओं पर रोक लगाएं। लेकिन आज अल्टीमेटम का आखिरी दिन है और पुलिस का तो कोई रिएक्शन आया नहीं। चोरों ने मौली गांव में 29-30 जून की रात को तीन घरों में चोरी कर पुलिस के सामने चैलेंज खड़ा कर दिया है। 
मौली गांव के रामनाथ, शशी और चमन के घरों से करीब 3 लाख नगद और लाखों की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए। अब पुलिस जांच कर रही है। मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम भी पहुंची है। रामनाथ कल ही दो लाख से ज्यादा की एफडी तुड़वा घर लाया था। चोर 2 लाख से ज्यादा की नगदी और बेटियों के गहने चोरी कर ले गए। वहीं शशी के घर से भी करीब 50-60 हजार की नगदी और चमन के घर पर भी चोर घूसे थे। 
अल्टीमेट पर पुलिस का तो आया नहीं रिएक्शन, चोर छोड़ गए छाप: बहबलपुर में कई गांवों के लोगों की पंचायत हुई थी।

जिसमें एरिया में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस को 4 दिन का अल्टीमेटम दिया था। लेकिन पुलिस इस अल्टीमेट पर तो कोई रिएक्शन कर नहीं पाई। अल्टीमेटम के अंतिम दिन चोरों ने एक ही गांव मौली में तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस के सामने चैलेंज छोड़ दिया है। आए दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर लोग बेहद परेशान है और भीषण गर्मी में घर के अंदर सो नहीं पाते और बाहर सोते है तो चोर हाथ साफ कर जाते है। जून महीने में 12 मामले दर्ज जिनमें से 8 चोरी के मामले: जून 2020 को रायपुररानी पुलिस स्टेशन में कुल 12 मामले दर्ज हुए है, जिनमें से 8 चोरी के मामले हैं।

जून महीने में हुई चोरियां 
6 जून को गणेश करियाना स्टोर रायपुररानी, 7 जून को बटवाल ट्रैक्टर का सामान चोरी, 12 जून को बड़ौना से भैंसा चोरी का प्रयास, 13 जून को प्राइवेट अस्पताल से बाइक चोरी, 16 जून को बहबलपुर में चोरी, 20 जून को गढ़ी बस स्टॉप दुकान में चोरी, 23 जून को भांवली गांव के घर में चोरी, 29 जून को मौली गांव में तीन घरों में चोरी।



Source link