Raipur Drowning Accident; Chhattisgarh 15-year-old Student Drown With Friends In Bendri Dam On Kharun River In Raipur | रायपुर के बेंद्री डैम में दोस्तों के साथ नहाने गया 15 साल का छात्र डूबा; दो दिन से तलाश जारी


रायपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित बेंद्री डैम में 15 साल का एक छात्र शनिवार देर शाम डूब गया। छात्र अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था।

  • उरला क्षेत्र में शनिवार शाम हुआ था हादसा, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था
  • दोस्तों की सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों और मोटरबोट से छात्र की तलाश कर रही

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित बेंद्री डैम में 15 साल का एक छात्र शनिवार देर शाम डूब गया। छात्र अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस दो दिनों से गोताखोरों की टीम और मोटरबोट से छात्र की तलाश कर रही है। हालांकि उसका अभी तक पता नहीं चल सका है। हादसा उरला थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, जागृति नगर निवासी रिजवान अहमद (15) अपने दो दोस्तों के साथ शनिवार शाम बेंद्री डैम में पिकनिक मनाने के लिए गया था। तीनों डैम में नहाने के लिए उतरे। इसी दौरान रिजवान गहराई में चला गया और डूबने लगा। इस दौरान दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए।

डैम में छात्र का नहीं चल रहा पता
इसके बाद दोनों जल्दी से बाहर निकले और घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम गोताखोर लेकर पहुंची, डैम में छात्र की तलाश की गई। वह नहीं मिला। रविवार को भी उसकी तलाशी हुई। तब भी छात्र नहीं मिला। सोमवार को फिर गोताखोर की टीम छात्र की तलाशी करने में जुटी है।

0



Source link