Rajkumar Roat | Rajasthan Political Crisis Latest News Updates: Bharatiya Tribal Party (BTP) MLA Rajkumar Roat On Ashok Gehlot Govt | बीटीपी के विधायक बोले- हमें कहीं जाने नहीं दिया जा रहा है, पुलिस ने गाड़ी की चाबी भी ले ली


  • गौरतलब है कि बीटीपी के विधायकों को फेयरमाउंट होटल में नहीं रखा गया
  • बीटीपी ने सोमवार को ही व्हिप जारी दोनों विधायक को कांग्रेस और भाजपा को वोट देने के लिए मना किया था।

newsjojo

Jul 14, 2020, 07:37 PM IST

जयपुर. राजस्थान के घमासान के बीच बीटीपी के विधायक राजकुमार रोत ने वीडियो जारी कर सरकार द्वारा कैद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अभी ऐसा हाल है कि हमें कैद कर रखा है। एमएलए क्वार्टर पर तीन दिन हो गए हैं। कई लोग कह रहे हैं हमारे साथ चलो। आज पुलिस की तीन से चार गाड़ियां हमारे साथ लगा दी गई हैं। मैं क्षेत्र के दौरे पर निकला लेकिन हमें जाने नहीं दिया जा रहा है। मेरी गाड़ी की चाबी भी ले ली गई है। गौरतलब है कि राजकुमार रोत डुंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा सीट से विधायक हैं। गौरतलब है कि बीटीपी के विधायकों को फेयरमाउंट होटल में नहीं रखा गया है।

इस वीडियो को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या पुलिस के बल पर बहुमत जुटाएगी अशोक गहलोत सरकार। साथ ही उन्होंने लिखा कि बीटीपी एमएलए ने वीडियो जारी किया है। वर्तमान घटनाक्रम को देखते हुए बीटीपी विधायकों को कर रखा है कैद! जब हुए अपने क्षेत्र के लिए रवाना तो पुलिस ने कर लिया राजकुमार रोत को कैद और गाड़ी की चाबी भी पुलिस प्रशासन ने ले ली।

एक दिन पहले ही बीटीपी ने फ्लोर टेस्ट में किसी भी पार्टी को वोट नहीं देने के लिए व्हिप जारी किया
बीटीपी ने सोमवार को ही व्हिप जारी किया है। इसमें कहा गया है कि मौजूदा राजनीतिक संकट में विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट में पार्टी का कोई भी सदस्य न ही कांग्रेस और न ही भाजपा को वोट देगा। कोई भी सदस्य इसका उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 



Source link