Roof collapsed over family while visiting Sultanpuri area, six injured including two girls | सुल्तानपुरी इलाके में साेते समय परिवार के ऊपर गिरी छत, दो बच्ची समेत छह घायल


नई दिल्ली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पड़ोसियों की सहायता से करने से परिवार के सभी लोगों को सुरक्षित निकाला

सुल्तानपुरी इलाके में शनिवार तड़के एक परिवार पर मुसीबत का पहाड़ टूट गया। सोते हुए अचानक घर की छत भरभराकर गिर गई। जिसमें 2 बच्चों समेत आधा दर्जन सदस्य दबकर घायल हो गए। सभी को घायलों को पहले संजय गांधी अस्पताल और बाद में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा गया है। डॉक्टरों ने 3 की हालत गंभीर बताई। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक घायलों की पहचान मकान मालकिन सुरजीत कौर, 2 बेटे आकाश, लखविंदर सिंह, बेटी पूजा और पूजा की 2 बेटी परी (5 )और एंजल (6) के रूप में हुई है।

सुरजीत कौर परिवार के साथ इंद्रा झील सुल्तानपुरी इलाके में रहती है। उनके पति का देहांत हो चुका है। दोनों बेटे फैक्ट्री में काम कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। शनिवार सुबह करीब 5.15 बजे सभी घर मे सो रहे थे। अचानक घर की छत गिर गई, सभी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। मलबे में दबे सभी घायल अवस्था में पड़े थे। लोगों ने खुद ही सभी को मलबे से बाहर निकाला। पुलिस की सहायता से सभी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया। सुरजीत कौर के सिर, कमर और हाथ मे गंभीर चोट बताई। परिवार वालों ने बताया कि घर सिर्फ एक ही मंजिल का है। घर के नीचे पानी का रिसाव होने की वजह से भी घर मे पानी का रिसाव हो रहा था। लेकिन किसी ने भी मामले को गंभीरता से नही लिया।

0



Source link