Sanjay Dutt has no serious symptoms and that he is well in Lilavati Hospital | उनकी हालत अभी स्थिर, रात भर में कोई गंभीर लक्षण नहीं; उनकी पत्नी और बच्चे चार महीने से दुबई में फंसे हैं


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

संजय दत्त चार महीने से मुंबई में अकेले ही रह रहे हैं ।

  • शनिवार रात सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद संजय दत्त को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था
  • संजय ने ट्विटर पर अपनी हेल्थ अपडेट दी थी, उन्होंने लिखा था- मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है

मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती संजय दत्त की हालत स्थिर बताई जा रही है। रिपोर्ट्स में 61 साल के अभिनेता के एक रिश्तेदार के हवाले से लिखा गया है कि उनमें किसी तरह के गंभीर लक्षण नहीं हैं। वे ठीक हैं। कुछ रुटीन चैकअप के लिए वे वहां भर्ती हैं। जैसे ही ये चैकअप पूरे हो जाएंगे, वे अस्पताल से घर पहुंच जाएंगे। शनिवार रात सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद संजू अस्पताल में भर्ती हुए थे।

संजय की पत्नी और बच्चे चार महीने से दुबई में

संजय दत्त मुंबई में अकेले ही रह रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे इकरा और शाहरान मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद से दुबई में हैं। हालांकि, फोन कॉल और फेसटाइम के जरिए वे लगातार उनके संपर्क में हैं।

पहला कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था

शनिवार को जब संजय दत्त अस्पताल पहुंचे तो आनन-फानन में उनका कोरोना एंटीजन टेस्ट किया गया, जो निगेटिव आया। इसके बाद आरटी पीसीआर के लिए उनका स्वाब टेस्ट भी किया गया था। उन्हें आईसीयू के नॉन कोविड वार्ड में रखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब वे अस्पताल पहुंचे, तब उनका ऑक्सीजन लेवल कम था और उन्हें बेचैनी हो रही थी।

संजू ने ट्विटर पर दी थी हेल्थ अपडेट

संजय दत्त ने ट्विटर पर अपनी हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने लिखा है, “मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं एकदम ठीक हूं। फिलहाल मेडिकल ऑब्जरवेशन में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ की मदद से मैं एक या दो दिन में घर पहुंच जाऊंगा। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।”

अस्पताल ने भी जारी किया था बयान

शनिवार रात न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक, लीलावती हॉस्पिटल की ओर से आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया गया था । इसमें उन्होंने कहा था, “संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन वे मेडिकल ऑब्जरवेशन के लिए अब भी वहां भर्ती हैं। वे एकदम ठीक हैं।”

संजय दत्त की ये खबर भी पढ़ सकते हैं..

61 साल के संजय दत्त आईसीयू में:ऑक्सीजन लेवल कम होने और बेचैनी के बाद उन्हें लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, पहला कोविड टेस्ट निगेटिव आया

0





Source link