Scam investigation continues, Congress should not teach morality: Nalin Kohli | घोटाले की जांच जारी, नैतिकता न पढ़ाए कांग्रेस: नलिन कोहली


  • समय आने पर होगा प्रदेश मंत्रीमंडल का विस्तार

newsjojo

Jun 12, 2020, 04:00 AM IST

धर्मशाला. स्वास्थ्य घोटाले को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साध रही है। इसका जवाब देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मेघालय के प्रभारी नलिन कोहली ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले की जांच चल रही है, इसलिए कांग्रेस बीजेपी को नैतिकता का पाठ ना पढ़ाए। उन्होंने कहा प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार सरकार पर निर्भर है और समय आने पर विस्तार भी होगा। पत्रकार सम्मेलन में नलिन कोहली ने कहा कि बीजेपी की सरकारें रिमोट से नहीं, बल्कि जन भावनाओं से चलती हैं, जिसके उदाहरण बीजेपी शासित प्रदेशों में चल रही सरकारों की कार्यप्रणाली से मिलता है। 
समाज के हर वर्ग को मिला सरकार की योजनाओं का लाभ: नलिन ने कहा कि केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान एक मजबूत नींव रखी थी और इसी नींव के सहारे में वह देश भर में विकास कार्यों को लेकर आगे बढ़ रही है। देश में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कई ऐसी योजनाएं भी लागू की गई हैं, जिनका सीधा लाभ आज समाज के हर वर्ग को मिला है। भले ही विपक्ष द्वारा योजनाओं को लेकर अपना हो हल्ला किया गया हो, लेकिन यह देश की जनता भी जानती है कि उन्हें इन योजनाओं से कितना लाभ भी पहुंचा है। उन्होंने कहा देश ने सुरक्षा की दृष्टि से भी चुनौतियों का का सामना किया है। 



Source link