Teenager’s body found hanging from noose under suspicious circumstances, brother and father had gone to meet elder sister at the time of incident | संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव, वारदात के समय भाई और पिता गए थे बड़ी बहन से मिलने


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Teenager’s Body Found Hanging From Noose Under Suspicious Circumstances, Brother And Father Had Gone To Meet Elder Sister At The Time Of Incident

सतनाएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नागौद थाने की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

नागौद थाने की फाइल फोटो।

  • नागौद थाना अंतर्गत सड़वा नई बस्ती का मामला, दोपहर में कोई निकला था घर से बाहर!

सतना जिले के नागौद कस्बा अंतर्गत एक किशोरी ने संदिग्ध परि​स्थितियों में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया गया कि जिस समय वारदात हुई है उस समय किशोरी अपने घर में अकेली थी। जबकि उसका भाई और पिता बड़ी बहन से मिलने गए हुए थे। वहीं मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था। ऐसे में पड़ोस की महिला दोपहर में घर का दरवाजा खटखटाने पहुंची तो अंदर से किसी की आवाज नहीं आई। तब पास में रहने वाले उसके मामा के यहां पर सूचना भेजवाई गई।

जब मामा आए और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। वहां देखा की​ किशोरी फांसी से लटक रही है। तब आनन फानन में नागौद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद निरीक्षक आरपी सिंह ने मौके पर पहुंचकर एसपी धर्मवीर सिंह को पूरे मामले से अवगत कराया। संदिग्ध मामले को मानते हुए एसपी ने एफएसएल रीवा के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला को रविवार की देर शाम नागौद बुलाया। ​जहां पर फारेंसिक एक्सपर्ट घटना के अहम साक्ष्य जुटाए है।

मिली जानकारी के मुताबिक शालू यादव पिता कामता प्रसाद (15) निवासी सड़वा नई बस्ती नागौद रविवार की दोपहर करीब 2 बजे अपने घर में अकेली थी। तभी मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसके घर से किसी को निकलते देखा था। सूत्रों का दावा है कि लोकलज्जा के डर से शालू यादव घर के अंदर गई और फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

इसी बीच पड़ोस की महिला ने शालू को सुसाइड करते समय देख लिया। आनन फानन में उसके मामा को सूचना दी गई। कुछ देर में पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया। इधर घटना की सूचना पाते ही एसपी धर्मवीर सिंह यादव भी पहुंच गए। पूरे मामले को एसपी ने संदिग्ध मानते हुए रीवा से फारेंसिक टीम को बुलवाया। वहीं बांदा गए मृतका के पिता व भाई को भी शाम तक घर बुलवा लिया गया।

दोपहर में किसी के घर से बाहर निकलने की चर्चा
एफएसएल के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ.आरपी शुक्ला ने बताया कि रविवार की देर शाम जांच करने पर कई संदिग्घ बातें सामने आई है। हालांकि यह मामला पूर्ण रूपेड सुसाइड का है। घटनास्थल के​ निरीक्षण में यह प्रतीत होता है कि किशोरी ने स्वयं खुदकुशी की है। जिसको पोस्ट मार्टम सोमवार की सुबह करीब 10 बजे किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link