The examination will be held again for the candidates of the rain-affected cities, the decision was taken for the absent candidates in the examination held on July 24 | बारिश से प्रभावित शहरों के कैंडिडेट्स के लिए फिर होगी परीक्षा, 24 जुलाई को हुई परीक्षा में अनुपस्थित कैंडिडेट्स के लिए किया फैसला


  • Hindi News
  • Career
  • The Examination Will Be Held Again For The Candidates Of The Rain affected Cities, The Decision Was Taken For The Absent Candidates In The Examination Held On July 24

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने महाराष्ट्र के कुछ शहरों में बारिश के कारण बने हालातों को देखते हुए सीए कैंडिडेट्स के लिए बाद में परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया है। दरअसल, स्टूडेंट्स के 24 जुलाई को हुई परीक्षा में शामिल ना होने के बाद इंस्टीट्यूट ने यह फैसला किया।

नोटिफिकेशन जारी कर दी जानकारी

इस बारे में ICAI ने नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी कि कोल्हापुर, रत्नागिरी, सांगली और सतारा शहरों में बारिश के कारण बने हालातों को देखते हुए इंस्टीट्यूट ने यह फैसला किया है कि फाउंडेशन परीक्षा पेपर -1 में शामिल हो पाए कैंडिडेट्स को परीक्षा का दोबारा मौका दिया जाए। यह परीक्षा 24 जुलाई को आयोजित की गई थी।

अन्य शहरों में तय शेड्यूल के मुताबिक होगी परीक्षा

इसके साथ ही ICAI ने इन स्टूडेंट्स को 26, 28 और 30 जुलाई को होने वाली फाउंडेशन परीक्षा के बचे हुए पेपर में शामिल होने की भी सलाह दी है। हालांकि, अन्य सभी शहरों/केंद्रों के लिए परीक्षा की तारीख पहले जारी हो चुके शेड्यूल के मुताबिक ही रहेगा। इससे पहले नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने भी बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में रह रहे कैंडिडेट्स को जेईई मेन के तीसरे सेशन की परीक्षा में फिर से शामिल होने का मौका देने का फैसला किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link