This is a must: State Bank puts a check on the entry of villagers in Arkhangay | यह जरूरी है: अरखांगाे में स्टेट बैंक ने ग्रामीणाें के प्रवेश पर लगाई राेक


खोरीमहुआ15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों का आरोप: 4 दिनाें से बैंक में प्रवेश बंद रहने से नहीं करा पा रहे काम

घाेड़थम्बा स्थित स्टेट बैंक अरखांगाे बाजार की ओर से ग्रामीणाें काे बैंक में प्रवेश पर राेक लगा दिया है। जिससे ग्रामीणाें के लिए मुसीबत बन गई है।गौरतलब है कि क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद कंटेनमेंट जोन सहित पूरे गांव के ग्रामीणों के लिए स्टेट बैंक की ओर से गेट व अंदर सूचना पट्ट लगाकर प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। जिसके कारण आम लोगों के लिए परेशानी बन गई है। इससे लोगों में बैंक के प्रति भारी आक्रोश है।

लोगों का मानना है कि एक तरफ कोरोना का संक्रमण से बचने को लेकर जरूरी एहतियात व जरूरत की सामग्री खरीदने के लिए रुपए की जरूरत है। आमदनी के अधिकांश साधन बंद है। अपने बैंक में रखे गए रुपए भी इस मुसीबत की घड़ी में बैंक द्वारा मनमानी फरमान के कारण काम नहीं आ पा रहा है। पिछले 4 दिनों से बैंक द्वारा बलहारा, कर्माटांड़, बसगी, निचली टोला बलहारा, बलहारा चौक, नावाडीह सहित मुख्य मार्ग के लोगों का बैंक में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। जिससे लाेगाें काे परेशानी झेलना पड़ रहा है।

इस संबंध में बैंक प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि बैंक में मेरी जॉइनिंग आज ही हुई है, लिहाजा बहुत कुछ जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो बिल्कुल गलत है। इसे हम आज ही हटवाने का काम करेंगे। साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि बैंक में आने वाले लोग मास्क, सैनिटाइजर के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। जिससे संक्रमण से बचा जा सके।

0



Source link