Told my mother – now enough … I will not be alive | भागलपुर में पत्नी के अवैध संबंध से आजिज बिस्कुट कंपनी के सेल्स मैनेजर ने की आत्महत्या


भागलपुर35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इशाकचक के कुम्हार टोला में किराए पर रहने वाले एक बिस्कुट कंपनी के सेल्स मैनेजर राहुल कुमार सिंह (27) ने रविवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राहुल ने दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है, जिसमें पत्नी तृप्ति को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया है। आत्महत्या करने से पहले राहुल ने मां रंजना देवी से मोबाइल पर बात की थी। राहुल ने मां से कहा था कि अब…बर्दाश्त नहीं होता है… जिंदा नहीं रहूंगा।

सुसाइड नोट में राहुल ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध का खुलासा किया है, जिसे लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद होता था। इस कारण 29 अगस्त को उसकी पत्नी राहुल को छोड़ कर अपने माता-पिता के पास दिल्ली चली गई थी। उधर, पत्नी के अवैध संबंध और प्रताड़ना से आजिज आकर राहुल ने आत्महत्या कर ली। राहुल मूल रूप से बांका के ओराबाड़ी गांव का रहने वाला था।

पुलिस काे राहुल की गंजी में सुसाइड नोट मिला, जिसके आधार पर मृतक की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का केस थाने में दर्ज किया गया है। नवंबर 2019 में राहुल और तृप्ति की शादी हुई थी। तृप्ति के पिता मनोज सिंह मूलरूप से खगड़िया के रहने वाले हैं और कटिहार में जूट कंपनी से वीआरएस लेकर दिल्ली में बस गए हैं।

जबतक बड़ा भाई पहुंचता राहुल ने कर ली थी खुदकुशी
घटना की जानकारी पाकर जीरोमाइल के ज्योति विहार कॉलोनी में रहने वाले मृतक के बड़े भाई अनुज सिंह व भाभी जूही राहुल के घर पहुंचे। अनुज सिंह ने बताया कि दोपहर में राहुल ने मां रंजना देवी से मोबाइल पर बात की थी। राहुल ने मां से कहा था कि अब बहुत हो गया…बर्दाश्त नहीं होता है… जिंदा नहीं रहूंगा। मां ने फोन पर ही राहुल को बहुत समझाया।

फिर रंजना देवी ने बड़े बेटे को फोन कर सारी बात बताई। राहुल को दोबारा फोन करने के बाद जब रिस्पांस नहीं मिला ताे मां को डर हुआ। बड़े बेटे को फोन कर तुरंत राहुल के यहां भेजा तो वहां उसकी फंदे से लटकी लाश मिली। राहुल की पत्नी ब्वाॅयफ्रेंड से चैटिंग करते पकड़ी गई थी। इससे पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। राहुल तलाक भी मांगता था, लेकिन तृप्ति इसके लिए मोटी रकम चाह रही थी।

0



Source link