TSPDL employee commits suicide after dispute with wife | पत्नी से विवाद के बाद टीएसपीडीएल कर्मचारी ने फांसी लगा की आत्महत्या


जमशेदपुर20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

फाइल फोटो

  • हॉफ ड्यूटी कर लौटा था घर, 5 साल की बेटी ने फंदे पर देख मचाया शोर

सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बारीडीह डीएस फ्लैट 252 में रहने वाले टीएसपीडीएल कर्मचारी विष्णु शंकर सिंह (36) ने रविवार की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पारिवारिक विवाद में विष्णु आत्महत्या का कारण बताया जा रहा है। अपने कमरे में रस्सी के सहारे वो फंदे पर झूल गया। विष्णु की 5 साल की बच्ची ने उसे फंदे से लटकता देखा तो शोर मचाया। शोर मचाने पर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और फंदे को काट दिया। फंदा काटने के दौरान विष्णु जमीन पर गिर गया, जिससे उसके सिर के पिछले हिस्से में गहरी चोट आई।

आनन-फानन में उसे टीएमएच ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत से पत्नी रंजना देवी समेत कई अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पर आसपास के लोग मौके पर जुटे। सोमवार को पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराएगी। मृतक टीएसपीडीएल में क्रेन ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। रविवार को वो ड्यूटी गया था। लेकिन आधा ड्यूटी कर वो घर वापस आ गया था। घर वापस आने के बाद पत्नी से उसकी किसी बात को लेकर झड़प हुई। जिसके बाद वह अपने कमरे में गया और रस्सी के सहारे फंदे पर झूल गया। परिवार के लोगों ने आत्महत्या के कारणों के बारे में जानकारी देने से साफ इनकार किया है।

बेटी के लिए लड़का देखने जा रही महिला को कार ने मारी टक्कर

कदमा के रामजनम नगर मरीन ड्राइव पर रविवार को कार के धक्के से पैदल सड़क पार कर रही महिला पूनम देवी (34) घायल हो गई। पुलिस ने घायल महिला काे पीसीआर वैन से इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे टीएमएच रेफर कर दिया गया। महिला की हालत गंभीर है। घटना के बाद कार चालक मौके से भाग निकला। महिला के पुत्र शाहिल कुमार शर्मा ने बताया कि मां बहन के लिए लड़का देखने पैदल ही रामनगर जा रही थी। मां के साथ एक बच्चा भी था। दोनों सड़क पार कर रहे थे। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने मां को टक्कर मार दी। बच्चा बाल-बाल बच गया। घटना के बाद मां काफी देर तक सड़क किनारे पड़ी रही।

खबरें और भी हैं…



Source link