Two Fortuners running a race blew up 7 two wheelers, one killed, three injured | रेस लगाते आ रही दो फॉर्च्यूनर ने 7 दो पहिया वाहनों को उड़ाया, एक की मौत, तीन घायल


लुधियानाएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
रात करीब 10 बजे हादसा हुआ। - Dainik Bhaskar

रात करीब 10 बजे हादसा हुआ।

  • साउथ सिटी की ओर से आ रही थी गाड़ियां, सदर्न बाईपास पर हादसा

सदर्न बाइपास इलाके में रेस लगा रही दो फॉर्च्यूनर गाड़ियों ने 6-7 दो पहिया वाहनों को टक्कर मार दी। स्पीड इतनी तेज थी कि कार चालकों से कंट्रोल नहीं हुई और दोनों गाड़ियां बिजली के खंभे और पुल की रेलिंग स टकरा गई। लोगों ने घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भेजा जहां एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 3 गंभीर हैं। लोगों ने बताया कि दोनों गाड़ियों में सवार लोगों ने शराब पी रखी थी और हादसे के बाद मराडो चौकी पुलिस के सामने ही कार सवारों ने गाड़ियों से शराब की बोतलें निकाल लीं।

3 फुट उछलकर गिरे दो पहिया सवार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक साउथ सिटी की तरफ से दोनों गाड़ियां रेस लगाती आ रही थी। एक गाड़ी में चार और दूसरे में भी कुछ लोग सवार थे। एक फॉर्च्यूनर कार सवार ने स्पीड ज्यादा होते हुए दूसरे को कट मार दिया, जिससे ईशर चौक के नजदीक उक्त कार ने बाइक और एक्टिवा को उड़ाया, जिसके चालक करीब 3 फुट ऊपर उछलकर जमीन पर गिरे। गाड़ी खंभे से टकरा गई। तभी मौके से भागी दूसरी फॉर्च्यूनर कार ने गिल नहर पुल से आगे एक बुलेट सवार व अन्य वाहनों को टक्कर मार दी और पुल की रेलिंग से टकरा गई।

खबरें और भी हैं…



Source link