Upload the current status of CM’s announcements: DC | सीएम की घोषणाओं का वर्तमान स्टेटस अपलोड करवाएं : डीसी


पानीपत17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डीसी सुशील सारवान ने मंगलवार मुख्यमंत्री द्वारा की गई विकास कार्यों की घोषणाओं को लेकर बैठक ली। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी मुख्यमंत्री द्वारा घोषित घोषणाओं को अमलीजामा पहनाने के लिए इसका वर्तमान स्टेटस अपलोड करवाएं। जिन योजनाओं का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है। उनकी अलग से लिस्ट बनाकर तैयार करवाएं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा घोषित घोषणाओं को लेकर अब हर सप्ताह समीक्षात्मक बैठक होगी।

सभी अधिकारी इन घोषणाओं पर गंभीरता दिखाते हुए इन्हें पूरा करवाए। उन्होंने जीएम रोडवेज से नए निर्माणाधीन बस अड्डे को लेकर भी जानकारी ली। उन्होंने समालखा की पंजाबी धर्मशाला, नगर पालिका की सीमा को बढ़ाने को लेकर भी की गई कार्यवाही इत्यादि को लेकर निर्देश दिए। इस मौके पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेक चौधरी माैजूद रहे।

माेबाइल चाेरी का आराेपी सीआईए-टू ने किया काबू
पानीपत | माेबाइल चाेरी करने के आराेपी काे सीआईए-टू ने काबू कर लिया। आराेपी की पहचान विक्की उर्फ सचिन निवासी बलजीत नगर के रूप में हुई है। सीआईए-टू प्रभारी विरेन्द्र सिंह ने बताया कि सोमवार शाम काे टीम सनाैली रोड पर गश्त कर रही थी। तभी टीम ने बलजीत नगर से आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आराेपी ने कबूला कि 11 जून को छोटूराम चौक स्थित लक्ष्मी फाेम दुकान से माेबाइल चाेरी किया था। आराेपी काे मंगलवार काे माेबाइल बरामद करने के बाद काेर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link