Yuzvendra Chahal | India Spinner Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma Engagement Today News Updates In Pictures | भारतीय स्पिनर चहल ने मंगेतर के साथ फोटो शेयर की, चेन्नई सुपर किंग्स ने कहा- रानी के सामने सरेंडर करना, वरना हार पक्की


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर की।

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की
  • धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर, यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की शादी पक्की हो गई है। चहल ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी। साथ ही उन्होंने मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ फोटो भी शेयर की। चहल ने लिखा- हमने परिवार की बीच ‘रोका सेरेमनी’ के लिए हां कर दी।

चहल के ट्वीट पर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ियों ने बधाई दी। आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भी बधाई देते हुए सलाह दी- रानी के सामने सरेंडर कर देना। वरना सिर्फ हार मिलेगी।

धनश्री ने चहल के डांस का एक वीडियो शेयर किया था

धनश्री पेशे से डॉक्टर, यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं। वे मुंबई की रहने वाली हैं। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर चहल के साथ रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की है। इससे पहले धनश्री ने चहल के बर्थडे पर 23 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया था। तब उन्होंने लिखा था, ‘‘यह डांस टीचर आपका विकेट ले सकता है। आप सबसे मनोरंजक छात्र और बेहतरीन व्यक्ति हैं। स्लो मोशन का अहसास अपने राइट आर्म लेग स्पिनर के साथ।’’

चहल आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलेंगे
चहल ने अब तक 52 टेस्ट में 91 और 42 टी-20 55 विकेट लिए हैं। उनके नाम आईपीएल के 84 मैच में 100 विकेट दर्ज हैं। चहल आईपीएल में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए खेलेंगे। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा।

0





Source link